गाँव महुअवा बुजुर्ग में बछड़ो से लदे पिकप को ग्रामीणों द्वारा पकड़ा गयाVillagers pickup laden with calves in village Mahuva elderly

0
5

गाँव महुअवा बुजुर्ग में बछड़ो से लदे पिकप को ग्रामीणों द्वारा पकड़ा गयाVillagers pickup laden with calves in village Mahuva elderly

तुर्कपट्टी, कुशीनगर। आए दिन गाय के बछड़ों के चोरी की बात सामने आ रही थी। वहीं मंगलवार की देर रात तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा महुअवां बुजुर्ग में ग्रामीणों ने एक पिकप पकड़ा जिसमें तीन बछड़े लड़े थे।
जिसके बाद ग्रामीणों ने तस्करों को पीटा इसी बीच तस्कर एक युवक के हाथ पर किसी हथियार से वार कर फरार हो गए।
सूचना पर पहुँची पुलिस ने गाड़ी व तीनों बछड़ों को अपने कब्जे में ले लिया।

मंगलवार की देर रात तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ग्रामसभा महुअवां बुजुर्ग निवासी संदीप यादव के घर से बछड़ा चोरी होने की बात सामने आई। जिसके बाद ग्रामीणों ने चोर चोर कहते हुए हल्ला कर दिया। यह बात पूरे गाँव में फैल गयी। इसी बीच कुछ ग्रामीणों को गाँव के बीच एक पिकप वाहन संख्या यूपी 57 एटी 5355 आता दिखा।
ग्रामीणों ने गाड़ी रोका तो देखा कि उसमें तीन बछड़े लदे थे, इसी बीच ग्रामीणों एवं तस्करों में खड़प हो गयी, तस्करों ने पंकज शर्मा पुत्र भरत शर्मा को किसी धारदार हथियार से घायल कर दिया और फरार हो गए।
सूचना पर पहुँची पुलिस ने गाड़ी सहित तीनों बछड़ों को अपने कब्जे में ले लिया है।
इस घटना के सम्बन्ध में प्रभारी थानाध्यक्ष तुर्कपट्टी जितेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि बछड़ा और गाड़ी मौके से बरामद हई है। अज्ञात चालक और गाड़ी मालिक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here