Water enters the houses of the scheduled township after a year Nature has suffered so much that hundreds of scheduled houses in Khukhundu

0
0

वर्ष बाद अनुसूचित बस्ती के घरों में पानी घुसा

खुखुन्दू,
प्रकृति की मार इस कदर पड़ा है कि खुखुन्दू में अनुसूचित बस्ती के सैकड़ों घरों में पानी घुस गया है। लोग सार्वजनिक रास्तों, सार्वजनिक स्थानों, आरसीसी सड़क पर अपना शरण लिए हुए हैं।

Water enters the houses of the scheduled township after a year

Nature has suffered so much that hundreds of scheduled houses in Khukhundu

ज्ञात हो कि इन दिनों लगातार बारिश होने से खुखुन्दू के पोखरा टोले के अनुसूचित बस्ती में इस कदर पानी चढ़ा है कि दो दर्जन लोगों के घरों में पानी घुस गया है। यहां जीवन यापन करने वाले लोग सड़कों पर, आरसीसी सड़क पर व सार्वजनिक स्थानों पर शरण लिए हुए हैं। खुखुन्दू के पोखरा टोला के अनुसूचित बस्ती में कैलाश का परिवार केन यूनियन परिशर में अपना आसरा बनाया हुआ है।
जब्बार नट का परिवार पूर्व माध्यमिक विद्यालय स्थित साक्षरता कार्यालय में शरण बनाया हुआ है। प्रभावित होने वाले परिवार इस प्रकार हैं कैलाश, नवमी, राजेश, रमेश, सुनील, नगीना, शिव, संतोष, लक्ष्मण, नारायण, बृजराज, राजकुमार, हंसराज, दिनेश, महेश, प्रभुनाथ, छोटू का परिवार प्रभावित हुआ है।
पानी लगभग 500 मीटर खड़ंजा पर एक फुट जमा हुआ है। लोगों के घरों में आधा से एक फुट तक पानी लगा हुआ है। पानी को पोखरा चौराहे से नई आबादी तक कहीं भी पीच सड़क को काटा जाये तो लोगों के घरों से पानी बाहर निकल सकता है। अब प्रश्न यह उठता है कि पीडब्ल्यूडी के सड़क को ग्राम पंचायत कैसे कटेगी। इस संबंध में प्रधान पति संदेश यादव ने कहा कि विभागीय लोगों से संपर्क किया जा रहा है,
इस प्र

अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक को फॉलो करें
टि्वटर पेज को फॉलो करें

कृति की मार को इस मोहल्ले में जो असर पड़ा है उसी से बाहर होने के लिए प्रयासरत हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here