रात 10 बजे कि बड़ी खबरें  Big news at 10 pm

0
15

 

रात 10 बजे कि बड़ी खबरें  Big news at 10 pm


दिल्ली- बांद्रा पुलिस से रिया ने शिकायत की, सुशांत की बहन के खिलाफ शिकायत दी, शिकायत पर बोले वकील विकास सिंह, ‘ये जांच को गुमराह करने की कोशिश, अगर बांद्रा पुलिस शिकायत स्वीकार करती है, तो ये सुप्रीम कोर्ट की अवमानना-विकास।

➡दिल्ली- पालघर में लिंचिंग मामले में SC में हलफनामा, महाराष्ट्र पुलिस ने SC में हलफनामा दायर किया, पुलिस ने CBI जांच की मांग का विरोध किया, याचिकाकर्ता पर जुर्माना लगाया जाए- पुलिस, CID पहले 2 चार्जशीट दायर कर चुकी-पुलिस, दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच।

➡दिल्ली- आम्रपाली फ्लैट बायर्स का मामला, महागुन रियल एस्टेट को लेकर आदेश, प्लॉट के 240 करोड़ जमा करने का आदेश, अक्टूबर 2020 तक 35 करोड़ जमा करना होगा-SC, दिसबंर 2020 तक 65 करोड़ जमा करना होगा-SC, मार्च 2021 तक 140 करोड़ जमा करना होगा-SC, 9.25% ब्याज के साथ पैसा जमा करना होगा, मार्च 2021 तक पैसा जमा करने का आदेश, पैसा नहीं दिया तो जमीन नीलाम होगी, नोएडा अथॉरिटी जमीन नीलाम करेगी।

➡दिल्ली- एम्स डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया का बयान- मास्क के कम प्रयोग से कोरोना बढ़ रहा है,सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया जा रहा, इसी वजह से मामले बढ़ रहे हैं- डॉ गुलेरिया

➡लखनऊ- कोरोना किट घोटाले में अब खेल शुरू हुआ, अपनों को बचाने, छोटों को फंसाने का खेल, सुल्तानपुर का डीपीआरओ सस्पेंड हुआ, गाजीपुर का डीपीआरओ भी सस्पेंड हुआ, एसीएस मनोज कुमार सिंह का खेल शुरू, कोई उच्चस्तरीय जांच की बजाए दिखावा, 2 डीपीआरओ सस्पेंड किए गए हैं, 65 जिलों में पंचायतराज का पैसा लूटा गया,2 हजार की कोरोना किट 20-20 हजार में खरीदी, प्रदेश के हजारों ग्राम पंचायतों में खरीद की गई, कोरोना किट घोटाले में बड़ा सिंडिकेट शामिल, संजय सिंह ने सीबीआई में शिकायत की है, सीबीआई डायरेक्टर को संजय ने सबूत भेजे थे, जांच से बचने के लिए छोटों पर एक्शन हुआ, कोरोना किट घोटाले का सिंडिकेट बचा।

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में 950 कोरोना मरीज मिले, आशियाना-40, इंदिरा नगर-48, आलमबाग-47, ठाकुरगंज-29, तालकटोरा-31, हसनगंज-23, गोमती नगर-49, हजरतगंज-31, मड़ियांव-37, रायबरेली रोड-37, अलीगंज-38, जानकीपुरम-28, महानगर-33, कैण्ट-35, चौक-29, चिनहट-37, पारा-14, नाका-28, सहादतगंज-27, विकासनगर-27, कृष्णानगर-18 ,मड़ियांव-38, हजरतगंज-21, हुसैनगंज-17, सहादतगंज-15, गोमती नगर 14.

➡लखनऊ- पेट्रोल पंप कर्मचारियों की खुलेआम गुंडई, पेट्रोल भरवाने आए युवक को जमकर पीटा, सिक्के देने पर कर्मचारियों ने युवक को पीटा, युवक की पिटाई की घटना CCTV में कैद, पुरनिया पेट्रोल पम्प पर युवक को जमकर पीटा, अलीगंज थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप की घटना।

➡लखनऊ- जिला न्यायालय के अधीन कोर्ट कल बंद रहेंगे, कल और 9 सितंबर को कोर्ट बंद रखने के आदेश, सेंट्रल बार के 7 अधिवक्ता कोरोना पॉजिटिव हैं, दीवानी कोर्ट के 2 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित, महत्वपूर्ण केस की सुनवाई वीसी के जरिए होगी, 48 घंटे कोर्ट परिसर में सैनेटाइजेशन कार्य होगा

➡लखनऊ- 235 कोरोना रोगियों को हास्पिटल का आवंटन, 145 रोगियों को हास्पिटल में भर्ती कराया गया, 90 मरीजों ने होम आइसोलेशन का अनुरोध किया, सभी मरीजों को एंबुलेंस उपलब्ध कराई गई।

➡लखनऊ- मेट्रो में पहले दिन 7000 यात्रियों ने की यात्रा, लंबे समय के बाद मेट्रो संचालन हुआ शुरु, कोरोना के चलते मेट्रो संचालन बंद हुआ था।

➡प्रयागराज- शिक्षा अधिकरण लखनऊ लाए जाने का मामला,हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने कड़ा विरोध किया,मुख्य पीठ लखनऊ ले जाने का कड़ा विरोध किया,प्रस्ताव में मुख्यालय लखनऊ लाए जाने की बात,सिर्फ एक ब्रांच प्रयागराज में रखने का फैसला,सरकार के फैसले का वकीलों ने विरोध किया,अंबेडकर भवन के बाहर नारेबाजी और प्रदर्शन, फैसले को SC के आदेश की अवहेलना बताई, कल 1 बजे एसोसिएशन की बड़ी मीटिंग होगी,लोक संपत्ति क्षति दावा अधिकरण के जाने का भी विरोध,लखनऊ, मेरठ में अधिकरण ले जाने का विरोध।

➡कौशांबी- जुए की फड़ पर पुलिस टीम का छापा, पुलिस टीम पर जुआरियों ने किया हमला, 1 युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, युवक को छुड़ाने को SI के साथ मारपीट, आधा दर्जन जुआरी भागने में रहे कामयाब, मोहब्बतपुर थाने के घटमापुर का मामला।

➡चित्रकूट- चित्रकूट में सनसनीखेज वारदात, ईट भट्टे के अकाउंटेट से 1 लाख की लूट, बदमाशों ने कर्मचारी को चाकुओं से गोदा, कर्मचारी पर बदमाशों ने तेजाब डाला, राहगीरों के पहुंचने पर बदमाश फरार , गंभीर हालत में कर्मचारी प्रयागराज रेफर, प्रयागराज से बंधक बनाकर चित्रकूट लाए थे, छतैनी गांव में कर्मचारी को फेंककर भागे, बदमाशों की तलाश में कई पुलिस टीमें लगी, बरगढ़ थाने के छतैनी गांव का मामला।

➡कानपुर – खुशी दुबे को कोर्ट ने नाबालिग घोषित किया, जिला परिवीक्षा अधिकारी कल रिपोर्ट पेश करेंगे, किशोर न्यायालय बोर्ड में दाखिल करेंगे आख्या, खुशी के चाल-चलन की मांगी गई है आख्या, अभी खुशी दुबे किशोर न्यायालय बोर्ड में है कैद, रिपोर्ट के बाद खुशी को मिल सकती है जमानत, बदमाश अमर दुबे की पत्नी है खुशी दुबे, पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था अमर दुबे।

➡लखीमपुर-निजी अस्पताल में महिला की मौत,प्रसव के दौरान महिला की मौत हुई,डॉक्टरों पर लापरवाही का लगा आरोप,परिजनों ने शव रखकर किया हंगामा,अस्पताल से डॉक्टर, स्टाफ फरार हुआ, मितौली के सोनम हॉस्पिटल का मामला।

➡बांदा- वरिष्ठ SP नेता जमुना प्रसाद बोस का निधन, लखनऊ के PGI अस्पताल में निधन हुआ, बुंदेलखंड के गांधी के रुप में जाने जाते थे, जमुना प्रसाद के निधन से शोक की लहर, सदर सीट से 4 बार MLA थे जमुना प्रसाद।

➡कौशाम्बी- निबंध कार्यालय में चोरी से हड़कंप,स्टाम्प विक्रेता का बक्सा चोरी हुआ ,बक्से से 7.50 लाख के स्टाम्प चोरी,3.75 लाख के कैश पर भी हाथ साफ,सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, मंझनपुर तहसील परिसर की घटना।

➡आगरा- युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी, गोली मारकर बदमाश हुए फरार, युवक के कान के पास लगी गोली, मृतक युवक की नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिकंदरा थाने के शास्त्रीपुरम का मामला।

➡बांदा- वरिष्ठ SP नेता जमुना प्रसाद बोस का निधन, लखनऊ के PGI अस्पताल में निधन हुआ, बुंदेलखंड के गांधी के रुप में जाने जाते थे, जमुना प्रसाद के निधन से शोक की लहर, सदर सीट से 4 बार MLA थे जमुना प्रसाद।

➡सोनभद्र- जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों में जमीन का चल रहा मुकदमा, मारपीट में एक महिला को लगी गंभीर चोट, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- जिला कोर्ट में 8, 9 सितंबर को अवकाश घोषित, 2 दिनों तक कोर्ट में नहीं होगा न्यायिक कार्य, कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि के बाद बंदी, मंगलवार, बुधवार को किया जाएगा सेनेटाइज, जिला जज विनोद कुमार तृतीय का आदेश।

➡चित्रकूट- दबंगों ने व्यापारी पर जानलेवा हमला किया म,घर में घुसकर लोहे की रॉड से किया हमला, पिता-पुत्र घायल, बेटी के हाथ में लगी चोट, तीनों घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, सदर कोतवाली के कस हाई रोड का मामला।

➡गाजियाबाद- PRD जवानों ने युवक पर ढहाया कहर, युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, PRD जवानों ने बर्बरता से युवक को पीटा, बीच-बचाव में आए युवक को भी पीटा, बिना अनुमति युवक ने लगाई थी फड़, गरीब युवक को पीआरडी जवानों ने पीटा, साहिबाबाद मंडी में तैनात है PRD जवान।

➡बिजनौर- रोडवेज बस और कार की टक्कर, कार सवार 2 लोगों की मौके पर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, धामपुर थाने के नगीना मार्ग की घटना।

➡उन्नाव- तेज रफ्तार वैन और बाइक की टक्कर, सड़क हादसे में पिता पुत्र की मौत, टक्कर लगने से पिता की मौके पर मौत, इलाज के दौरान बेटे की भी मौत हुई, आसीवन थाने के आवागोझा की घटना।

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, सई नदी के पास झाड़ियों में शव मिला, उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र का है मृतक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरचंदपुर थाना क्षेत्र के इटकुटी का मामला।

➡सुल्तानपुर- जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक ही पक्ष के पांच लोग घायल, घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, कुड़वार थाना क्षेत्र के बांसी का मामला।

➡हरदोई – टडियावां ट्रिपल मर्डर का मामला, पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, एक अपराधी को गोली लगने से घायल, एक साथी फरार, पुलिस कॉन्बिंग जारी, टडियावां थाना इलाके में हुई मुठभेड़।

➡कानपुर- नवाब रेस्टोरेंट में खाद्य विभाग का छापा, रेस्टोरेंट में पकड़ा गया हुक्का बार, हाईकोर्ट ने हुक्का बार पर रोक लगाई है, आर्य नगर चौराहे पर नवाब रेस्टोरेंट

अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक को फॉलो करें

टि्वटर पेज को फॉलो करें

—-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here