शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें भारत ब्यूरो मीडिया

0
22

शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें भारत ब्यूरो मीडिया |Big news of India Bureau Media at 7 pm

➡ लखनऊ – 69000 सहायक शिक्षक भर्ती का मामला, अभ्यर्थी कल भी लखनऊ में प्रदर्शन करेंगे, आरक्षण, MRC को लेकर करेंगे धरना, प्रदर्शन, ईको गार्डन पार्क में होगा कल धरना प्रदर्शन।

➡कानपुर- 3 महिला तस्करों को STF ने अरेस्ट किया,मादक पदार्थ की तस्करी करती थीं तीनों,गिरोह की 3 महिला सदस्य गिरफ्तार,25 लाख कीमत की चरस भी बरामद,नेपाल से तस्करी कर कानपुर लेकर आईं।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो में प्राधिकरण UPSIDC की खुली पोल,रोड पर खुले मैनहोल दे रहे हादसों को दावत,दो पहिया वाहन हो चुके मैनहोल का शिकार,शिकायत के बाद भी नहीं ध्यान दे रहे अधिकारी, सूरजपुर क्षेत्र में साइट सी में खुले हैं मैनहोल।

➡बागपत- शराब तस्कर की पत्नी को एनकाउंटर की आशंका,पति के एनकाउंटर में मारे जाने की आशंका,शराब तस्कर की पत्नी ने वीडियो जारी किया,राजस्थान के भिवाड़ी से पकड़ने का आरोप,चांदीनगर थाने में दर्ज है आरोपी पर मुकदमा,चमरावल में शराब से हुई थी 6 लोगों की मौत,तस्कर की पत्नी ने एसपी को भी पत्र लिखा,चांदीनगर क्षेत्र के चमरावल गांव का मामला।

➡सुल्तानपुर – MLA देवमणि द्विवेदी ने लिखा पत्र,पीएम नरेंद्र मोदी को विधायक का पत्र,जनसंख्या नियंत्रण को लेकर लिखा पत्र, जल्द से जल्द कानून बनाने की मांग।

➡सोनभद्र- निजीकरण के विरोध में बिजलीकर्मियों का प्रदर्शन,29 सितंबर को करेंगे 3 घंटे का कार्य बहिष्कार,5 अक्टूबर से दी संपूर्ण बहिष्कार की चेतावनी, पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के निजीकरण का विरोध।

➡उन्नाव- राजस्व टीम के सामने आत्मदाह का प्रयास,अवैध कब्जा हटाने गई टीम के सामने प्रयास.अफसरों ने रोका तो महिला ने केरोसीन पीया, गंभीर हालत में महिला सीएचसी में भर्ती हुई,महिला का सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा,शौचालय,पंचायत भवन के लिए जमीन चिन्हित ,फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र का मामला।

➡एटा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत,ससुरालियों पर लगा हत्या करने का आरोप,10 लाख कैश ना देने पर हत्या की-परिजन,तीन महीने पहले ही हुई थी शादी,कोतवाली नगर के भगीपुर का मामला।

➡नोएडा – नोएडा CP आलोक सिंह का ऑपरेशन धर पकड़, नोएडा, दिल्ली, गाजियाबाद पुलिस रही शामिल, 2 दर्जन से ज्यादा बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, 100 से ज्यादा घरों में नोएडा पुलिस का छापा, ACP रजनीश वर्मा छापेमारी में रहे नोडल अफसर.

➡कौशांबी – बुखार से मां-बेटी की मौत का मामला, ACMO पहुंचे क्लीनिक जांच करने, क्लीनिक के डॉक्टर मिले गायब, त्रिवेणी पाली क्लीनिक को किया सीज.

➡बलिया- वेयर हाउस में सैकड़ों कुंतल गेहूं सड़ा,2 दिन बारिश से गोदाम हुआ जलमग्न,तजिले के अधिकतर वेयर हाउस में पानी,शिकायत के बाद DM ने नहीं लिया संज्ञान,वेयर हाउस प्रबंधक ने दी थी जानकारी, प्रशासन की लापरवाही,गरीबों का गेहूं सड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here