सम्मानित साथियो नमस्कारHonored friends

0
16
सम्मानित साथियो नमस्कारHonored friends

पूर्व निर्धारित बैठक दिनांक 9 जनवरी 2021 को b4 दारुल सफा लखनऊ में सम्पन्न हुई,,, जिसमे आम सहमति से लिए गए मुख्य निर्णय—
1️⃣संगठन का पुनर्गठन करते हुए प्रांतीय कार्यकारिणी का कार्यकाल आज की तारीख से पुनः 2 वर्ष के लिए बढ़ाया गया,,पूर्ववत समस्त पदाधिकारी कार्य करते रहेंगे।
2️⃣हाई पावर कमेटी में 2 नए सदस्यों मनोनीत किये गए,,श्री अनिल शर्मा(जिलाध्यक्ष उन्नाव),,,,श्री चंद्र शेखर रावत(जिलाध्यक्ष लखनऊ)।।

3️⃣एक नया पद सृजित किया गया प्रदेश महासचिव का,,इस पद पर किसको रखना है यह जिम्मेदारी मुझे दी गई आगामी 22 जनवरी को य उससे पहले इस नाम की घोषणा कर दी जाएगी।।
4️⃣आगामी 22 जनवरी को प्रदेश के समस्त ग्राम रोजगार सेवक ग्राम रोजगार सेवक महासम्मेलन में उपस्थित रहेगा। स्थान➖दुबग्गा स्थित माननीय सांसद कौसल किशोर जी का आवास के सामने वाले मैदान में।।
5️⃣प्रत्येक जनपद स्तर पर 13 और 14 जनवरी को जिलाध्यक्ष अपने जिला कार्यकारिणी और ब्लॉक कार्यकारिणी के साथ बैठक करके 22 जनवरी के कार्यक्रम की तैयारी करेगे और प्रत्येक ब्लॉक व जिला मुख्यालय पर 02 पोस्टर लगाए जाएंगे।
6️⃣ लखनऊ आने के कार्यक्रम हेतु प्रत्येक ब्लॉक अध्यक्ष 15,,16,,17 जनवरी को अपनी अपनी विकाश खंड में बैठक करेंगे व स्वयं के साधन से समस्त grs को लखनऊ लाने का काम करेंगे।।
7️⃣प्रांतीय स्तर पर समस्त आय और व्यय का व्योरा उपस्थित साथियो के समक्ष सार्वजनिक किया गया जिस पर सभी साथियो ने संतोष व्यक्त किया।

सम्मानित मित्रो उक्त कार्यक्रम में सर्वप्रथम वर्तमान सरकार द्वारा grs हित मे किये कार्यो के लिए संघटन की तरफ से धन्यवाद दिया जाएगा।तदुपरांत आपकी भीड़ को देखकर ही माननीय मंत्री जी आपके संबंध में घोषणा करेंगे,,,अब यह प्रत्येक ग्राम रोजगार सेवक की जिम्मेदारी है कि समस्त grs साथियो को एक दिन के लिए लखनऊ लाने का काम किया जाए।

एक भी grs छूटा,,, ग्राम रोजगार सेवकों का मिशन टूटा

समस्त grs साथियो के स्वागत हेतु आपका भाई,,आपका साथी।
भूपेश कुमार सिंह
प्रदेश अध्यक्ष
रामू निषाद
प्रदेश कोषाध्यक्ष
Up grs सं

अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक को फॉलो करें

टि्वटर पेज को फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here